जेएनवीसी थाना पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार

0
331
शातिर चोर

विवाह स्थलों और भवनों में घुसकर करता था सेंधमारी

बीकानेर। शादी वाले घरों-भवनों में जेंटलमेन बनकर घुसने और वहां सेंधमारी करने वाले शातिर चोर को जेएनवीसी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस शातिर चोर से गहन पूछताछ करने में जुट गई है।

थानाधिकारी गोविंदसिंह चारण ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि इस शातिर चोर को पकडऩा काफी मुश्किल साबित हो रहा था, लेकिन आईजी जोस मोहन द्वारा चलाया गया अभियान चोर को पकडऩे में मददगार साबित हुआ। गौरतलब है कि विजयवर्गीय ढाणी में शादी के दौरान रतनलाल पुत्र रामकरण ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। थानाधिकारी ने बताया कि आईजी जोस मोहन के अभियान के तहत विशेष संभावित स्थानों पर सीसीटीवी कैमरें लगवाए गए थे, जिनमें चोरी की घटना कैद हुई। फिर तफ्तीश कर चोर को गिरफ्तार किया गया।

थानाधिकारी ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि आरोपी हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा का रहने वाला है। आरोपी फ्रेंच कट दाढ़ी रखता है तथा अच्छे कपड़े पहन कर विवाह स्थलों व भवनों में घुसता है। अच्छा पहनावा होने की वजह से उस पर किसी को शक नहीं होता है। यह आरोपी कमरों में जाता है जहां सो रही महिलाओं के पर्स, कंगन, मंगलसूत्र आदि जेवरात व नकदी चुरा ले जाता है।

चोर इतना शातिर है कि चोरी के बीच कोई महिला जाग जाए तो उसे गुड मॉर्निंग, गुड इवनिंग मैम कहते हुए चाय-कॉफी का पूछते हुए चकमा दे देता है। गौरतलब यह भी है कि विजयवर्गीय ढाणी में हुई घटना के बाद होटल स्टाफ भी पुलिस के शक के दायरे में था लेकिन सीसीटीवी फुटेज की वजह से आरोपी पकड़ा गया।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here