शराब की दुकान का विरोध, लोगों ने रोका रास्ता, देखें वीडियो…

0
244
शराब की दुकान

जस्सूसर गेट क्षेत्र की है घटना

बीकानेर। जस्सूसर गेट स्थित शराब की दुकान रात आठ बजे के बाद भी खुले रखे जाने की शिकायत पर शराब ठेकेदार ने एक युवक के साथ मारपीट की। शराब की दुकान संचालित करने वाले ठेकेदार की इस करतूत से क्षेत्र के लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने आज सुबह सड़क पर रास्ता रोक दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची नयाशहर थाना पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देकर रास्ता खुलवाया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को जस्सूसर गेट के पास स्थित एक शराब की दुकान रात आठ बजे के बाद भी खुली थी। इस पर वहां रहने वाले अजीत नाम के युवक ने 100 नम्बर पर कॉल कर शराब की दुकान खुली रहने की शिकायत कर दी।

इस शिकायत से शराब की दुकान संचालित कर रहा ठेकेदार नाराज हो गए और रात को ही उसने अजीत के घर पर अपने आदमी भेज दिए। पीडि़त युवक ने पुलिस को बताया कि उमेश सियाग, विष्णु बिश्नोई, संतोष सहित 10-15 अन्य लोग उसके घर पहुंचे थे और जिन्होंने घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की। क्षेत्र के पार्षद शिवशंकर बिस्सा ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि इस रोड पर रात को बदमाश प्रवृति के लोगों का जमावड़ा रहता है। जिसकी मुख्य वजह यह शराब का दुकान है। इस दुकान पर रात को आठ बजे के बाद भी चोरी-चुपके से लोगों को शराब बेची जाती है।

शराब की दुकान हटाने और ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारियों का कहना था कि इस बारे में पहले भी कई बार आबकारी विभाग व पुलिस को शिकायत की गई लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। मौके पर मौजूद नयाशहर थाना पुलिस अधिकारी व आबकारी विभाग के अधिकारियों का कहना था कि ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, 3 दिनों के लिए शराब की दुकान को भी सीज कर दिया है। 

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here