प्रदेश के टॉप-10 बदमाशों मेें शामिल दो बदमाशों को बीकानेर पुलिस ने दबोचा

0
476
बीकानेर पुलिस

सरदारशहर में सरपंच प्रतिनिधि की हत्या में थे शामिल

बीकानेर। प्रदेश के टॉप-10 बदमाशों में शामिल दो बदमाशों को बीकानेर पुलिस ने आज धर दबोचा है। दोनों बदमाश तीन दिन पहले सरदारशहर में हुई सरपंच प्रतिनिधि की हत्या के आरोपी भी हैं। ये यहां खारा रोही में स्थित कृषि फार्म में फरारी काट रहे थे। बीकानेर रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक जोस मोहन के निर्देशन में यह कार्रवाई बीकानेर पुलिस ने की है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार बीकानेर पुलिस में कांस्टेबल रामकुमार को जरिए मुखबिर सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर उपमहानिरीक्षक जोस मोहन ने निर्देश जारी कर दोनों हार्डकोर बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल टीम को चुना। डीआईजी की स्पेशल टीम ने खारा की रोही में स्थित उम्मेद सिंह राजपूत के कृषि फार्म में बने झोंपड़े में फरारी काट रहे राहुल स्वामी रेणाऊ व शक्तिसिंह राणोली को धर दबोचा। न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार ये दोनों हार्डकोर क्रिमीनल हैं और इनके खिलाफ प्रदेश के विभिन्न जिलों में लूट, डकैती, हत्या व फिरौती के दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। ये दोनों बदमाश प्रदेश के टॉप-10 बदमाशों में शामिल हैं। राहुल स्वामी पर जयपुर पुलिस की ओर से 25 हजार रुपए का और शक्तिसिंह पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित है।

गौरतलब है कि 24 नवम्बर को सरदारशहर में सरपंच प्रतिनिधि भीवांराम की दिलीप फोगा, राहुल स्वामी सहित अन्य ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। तभी से ही रेंज की पुलिस हाई अलर्ट मोड पर थी और इन बदमाशों को पकडऩे के लिए कई स्थानों पर दबिश दे रही थी।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here