पार्षद प्रत्याशियों की बाड़ेबंदी शुरू, दोनों ही दल जुटे बोर्ड बनाने की तैयारी में, देखें वीडियो….

0
815
पार्षद

निर्दलीय प्रत्याशियों से भी साधा जा रहा सम्पर्क

बीकानेर। निकाय चुनाव मतदान के बाद कांग्रेस और भाजपा अपना बोर्ड बनाने की तैयारियों में जुट गई हैं। दोनों ही पार्टियों के पार्षद प्रत्याशियों की बाड़ेबंदी शुरू हो गई है।

राजनीति से जुड़े लोगों ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि मतदान के दूसरे दिन आज भाजपा ने अपने सभी पार्षद प्रत्याशियों को एक स्थान पर बुलाया और वहां से उन्हें किसी अज्ञात स्थान पर ले जाया गया। वहीं भाजपा के निकाय चुनाव बीकानेर प्रभारी सुरेन्द्रपाल सिंह टीटी भी यहां पहुंच गए। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रत्याशियों से मिलने और बोर्ड बनाने की हरसंभव कवायद के बारे में चर्चा की जा रही है, बाड़ेबंदी जैसी कोई बात नहीं है। वहीं उन्होंने कांग्रेस सरकार पर प्रत्याशियों की खरीद फरोख्त के आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार सत्ता का दुरुपयोग करके धनबल के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

दूसरी तरफ कांग्रेस के पदाधिकारियों ने भी बोर्ड बनाने की कोशिशें शुरू करते हुए अपने पार्षद प्रत्याशियों को एक जगह एकत्र किया। विश्वस्त सूत्रों से पता लगा है कि कांग्रेस के पदाधिकारी इन पार्षद प्रत्याशियों को शहर से दूर किसी फार्म हाउस में रोके हुए हैं। सूत्रों ने यह भी बताया कि पार्टी से बागी होकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लडऩे वाले प्रत्याशियों से भी कांग्रेस पदाधिकारियों ने सम्पर्क साध लिया है।
अब 19 नवम्बर को दोपहर तक ही साफ हो सकेगा कि बोर्ड बनाने के लिए मतदाताओं ने किस राजनीतिक दल को मौका दिया है।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here