पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते पटवारी व उसका साथी गिरफ्तार, देखें वीडियो…

0
280

भरूखीरा गांव में स्थित जमीन के नामान्तरण के लिए मांगी थी रिश्वत

बीकानेर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने आज रथखाना स्थित मकान में पटवारी और उसके सहायक को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया। एसीबी की टीम ने आरोपी के पास से रिश्वत के पांच हजार रुपए बरामद किए।

एसीबी के एडीशनल एसपी रजनीश पूनिया ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि आरोपी पटवारी का नाम अभिषेक चौधरी पुत्र शिवसिंह यादव है। रथखाना में इसका मकान है जिसमें इसने कार्यालय बना रखा है। वहीं इसका सहायक वीरेन्द्र सिंह पुत्र गोपालसिंह है, जो कि श्रीडूंगरगढ़ में रहता है। परिवादी हरदेव सिंह पुत्र बरताराराम बाजीगर ने मंगलवार को शिकायत दी थी कि उसके भाई प्रभुराम की भरुखीरा क्षेत्र स्थित 18 जेएमडी में जमीन है, जिसके नामान्तरण और उसकी नकल के लिए उसने आवेदन किया था। नामान्तरण करने और उसकी नकल देने की एवज में पटवारीअभिषेक चौधरी ने उससे रिश्वत की मांग की थी। एसीबी टीम ने शिकायत का सत्यापन कराया। आज परिवादी आरोपी पटवारी के निवास स्थान पर गया और रिश्वत की पांच हजार रुपए की राशि पटवारी को दी।

पटवारी ने यह रिश्वत की राशि अपने सहायक वीरेन्द्र सिंह को दे दी, जिसने रिश्वत की राशि अपनी जेब में रख ली। इसी दौरान एसीबी के डीवाईएसपी शिवरतन गोदारा के नेतृत्व में पहुंची टीम ने आरोपी पटवारी और उसके सहायक वीरेन्द्र को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। डीवाईएसपी गोदारा के नेतृत्व में पहुंची टीम में एसीबी के हैड कांस्टेबल बजरंगसिंह, रंजीतसिंह, गिरधारी सिंह, योगेन्द्रसिंह, अमरीक सिंह सहित कई जने शामिल थे।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here