ओबीसी का ग्राहक सम्पर्क पहल कार्यक्रम कल से रविन्द्र रंगमंच में

0
229
केन्द्र सरकार

दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान वितरित किए जाएंगे स्वीकृत ऋण, दी जाएगी केन्द्र सरकार की ओर से संचालित बीमा व ऋण योजनाओं की जानकारी।

बीकानेर। केन्द्र सरकार की ओर से एमएसएमई आउटरीच एंड सपोर्ट प्रोग्राम के आयोजन को लेकर आज ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के फिल्ड महाप्रबंधक चरणजीत सिंह ने आज मीडिया से मुखातिब हुए।

मीडियाकर्मियों से रूबरू होते हुए महाप्रबंधक ने बताया कि कल यानि सोमवार को रविन्द्र रंगमच पर ग्राहक सम्पर्क पहल कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमे विभिन्न बैंकों की ओर से 40 स्टॉल लगाकर बैंक संबंधित और सरकार की विभिन्न रोजगारपरक योजनाओं के बारे में आम लोगों को जानकारी दी जाएगी। newsfastweb.com

बेरोजगारों को बैंकों की ऋण योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित करने के लिए आयोजित हो रहे इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल की मौजुदगी में ओबीसी बैंक की ओर से 30 करोड़ रुपए के ऋण वितरित किए जाएंगे। वहीं राष्ट्रीयकृत और निजी बैंकों की ओर से तकरीबन 180 से 200 करोड़ रुपए के ऋण वितरित किए जाएंगे। केन्द्र सरकार की ओर से 2 नवंबर 2018 से शुरू किए गए इस कार्यक्रम के तीसरे चरण में सोमवार यानि कल 161 जिलों में इस प्रकार के आयोजन किए जा रहे हैं। जिसमें से ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स चार जिलों में यह आयोजन कर रहा है। newsfastweb.com

कार्यक्रम के दौरान केन्द्र सरकार की ओर से आमजन के लिए चलाई जा रही बीमा योजनाओं में शामिल होने के लिए भी लोगों को प्रेरित किया जाएगा। यह कार्यक्रम 21 व 22 अक्टूबर यानि दो दिन आयोजित होगा।

kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here