मसाला चौक का हुआ उद्घाटन

0
313
मसाला चौक का उद्घाटन हुआ करते हुए स्थानीय निकाय मंत्री श्रीचंद कृपलानी

मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने कहा पर्यटकों को मिलेगा अच्छा भोजन

बीकानेर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा से पहले आज स्थानीय निकाय मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने नगर विकास न्यास की और से जूनागढ़ किले के सामने बनाये मसाला चौक का उद्घाटन किया। इस अवसर पर मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने कहा को मसाला चौक से पर्यटकों को मिलेगा अच्छा भोजन।

नगर विकास न्यास की और से शहर के जूनागढ़ किले के सामने बनाये गये इस मसाला चौक में 11 दुकानों के माध्यम से शहर के लोगो और पर्यटकों को शुद्ध बीकानेरी व्यंजनों के साथ फास्टफूड खाने को मिलेगा। इस मसाला चौक के उद्घाटन अवसर पर स्थानीय निकाय मंत्री श्रीचंद कृपलानी के साथ विधायक डॉ गोपाल जोशी,सिद्धि कुमारी,शम्भूसिंह खेतासर,सुरेन्द्रसिंह शेखावत,शहर भाजपा महामंत्री मोहन सुराणा,दीपक परिक के साथ नगर विकास न्यास अध्यक्ष महावीर रांका और कई भाजपा नेता मोजूद रहे।

मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने कहा की मुख्यमंत्री राजे का सपना है की सभी संभाग मुख्यालयों पर इस प्रकार मसाला चौक खोले जाये इसी क्रम में आज बीकानेर में शुरुआत की गई है ताकि सभी लोगो को अच्छा भोजन मिल सके। वही उन्होंने नगर विकास न्यास की कई योजनाओ का शुभारम्भ डिजिटल माध्यम से किया। उन्होंने शहर में प्रस्तावित एलिवेटेड रोड को लेकर भी कहा की कोर्ट का निर्णय आने के बाद जल्द काम शुरू किया जायेगा। गोरतलब है की हाइकोर्ट के आदेश के बाद इस मसाला चौक का उद्घाटन मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने किया है जबकि पहले इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री राजे के रोड शो के दोरान शाम को किया जाना प्रस्तावित था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here