वित्तीय सलाहकार भारती राज के घर में एसीबी का छापा

0
276
भारती राज

उदयपुर के संभागीय आयुक्त कार्यालय में पोस्टेड है वित्तीय सलाहकार भारती राज

बीकानेर। उदयपुर के संभागीय आयुक्त कार्यालय में पोस्टेड वित्तीय सलाहकार भारती राज के खिलाफ चल रही आय से अधिक संपति के मामले में आज उनके पवनपुरी स्थित घर पर एसीबी की बीकानेर टीम ने छापा मारा। एसीबी मुख्यालय के आदेश पर एसीबी उपाधीक्षक शिवरतन गोदारा और हैड कांस्टेबल बजरंग सिंह ने यह कार्रवाई की। newsfastweb.com

advertisment

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के मुताबिक वित्तीय सलाहकार भारती राज के घर से एसीबी की टीम ने बानवे लाख रुपए की एफडीआर सहितत कई भूखण्डों के कागजात कब्जे में लिए हैं। बताया जा रहा है कि वित्तीय सलाहकार भारती राज सेवानिवृत्त आरपीएस मुकुलराज की पत्नी हैं तथा पवनपुरी के जिस मकान में दबिश दी गई है वह मकान भारती राज के पिता हरीशचंद्र के नाम से है। पिछले लंबे अर्से से खाली इस मकान में रखवाली के तौर पर एक नौकरानी रहती है।

एसीबी अधिकारियों ने मकान में दबिश देकर 92 लाख रुपए की छब्बीस एफडीआर और पवनपुरी, नागणाचेजी स्कीम सहित बीकानेर के औद्योगिक क्षेत्र में बेशकिमती भूखण्डों के दस्तावेज मिले है। बताया यह भी जा रहा है कि यह सारी संपति भारतीराज की है लेकिन उन्होंने अपने पिता के हरीश चंद्र के नाम से खरीद रखी है। फिलहाल एसीबी की टीम उनकी और जगह संपति को खंगालने में जुटी है।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here