भाजपा : कार्यकर्ताओं को दी मोटरसाइकिल और पेट्रोल

0
383
भाजपा

करेंगे पार्टी के लिए विस्तार, सरकार की उपलब्धियों की देंगे जानकारी

बीकानेर। भाजपा की ओर से आज संभाग के 12 विधानसभाओं के विस्तारकों को मोटर साइकिल वितरण की गई। वितरण समारोह सरकिट हाउस में आयोजित किया गया। विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी ने विस्तारकों को मोटरसाइकिल के साथ पेट्रोल खर्च भी देने की योजना भी बनाई है।

विस्तारक योजना के संभाग प्रभारी विजेंद्र पूनिया ने बताया की संभाग की 24 विधानसभा सीटों में से आज 12 विधानसभा क्षेत्र के विस्तारकों को मोटरसाइकिल वितरित की गई है।

अब ये सभी विस्तारक अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव के लिए कार्य करेंगे। साथ ही ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोडऩे, केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएंगे। जिन दूरस्थ इलाकों में लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ नहीं मिला है, ऐसे लोगों को केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ लेने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

उन्होंने कहा की पहले चरण में प्रदेश में 101 मोटरसाइकिलों का वितरण किया गया है। दूसरे चरण में बीकानेर के 12 विधानसभा क्षेत्रों सहित प्रदेश के 99 विधानसभा क्षेत्रों में मोटर साइकिल वितरण की जाएगी।

उन्होंने कहा कि मोटर साइकिल में पेट्रोल की व्यवस्था भी पार्टी की ओर से की जाएगी। जिससे कार्यकर्ता पर आर्थिक भार नहीं पड़े। कार्यक्रम में संगठन प्रभारी महेंद्र सिंह सोढ़ी, धोंद विधायक गोवर्धन, शहर भाजपा अध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य और युवा संसद के राष्ट्रीय सहप्रभारी सुरेन्द्र सिंह शेखावत के साथ पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here