बंद पड़ी रोड लाइटें, युवा कांग्रेस ने किया निगम में प्रदर्शन

0
193

महापौर के खिलाफ की नारेबाजी, महापौर की खाली कुर्सी पर लगाया ज्ञापन

बीकानेर। शहर में बंद पड़ी रोड लाइटें और बिगड़ी सफाई व्यवस्था को लेकर आज युवा कांग्रेस बीकानेर की ओर से नगर निगम कार्यालय में महापौर कक्ष में प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन करने वाले युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महापौर के कक्ष में नारेबाजी की और महापौर के नहीं आने पर उनकी खाली कुर्सी पर अपना ज्ञापन लगा दिया। newsfastweb.com

advertisment

युवा कांग्रेस बीकानेर लोकसभा क्षेत्र के उपाध्यक्ष तोलाराम सियाग ने बताया कि शहर में ज्यादा सड़कों पर लाइटें बंद पड़ी हैं। सड़कों के किनारे और बीच में लगे खम्भों पर लाइटें तो लगी हैं लेकिन वे अंधेरा होनेे पर जलती नहीं हैं। वहीं शहर में सफाई व्यवस्था भी पूरी तरह से चरमराई हुई है। विभिन्न क्षेत्रों में खुले पड़े नाले, सड़कों और बाजारों में विचरण करते आवारा पशुओं से आम जन परेशान हैं।

उन्होंने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि इन समस्याओं के के समाधान करने के लिए कई बार निगम कार्यालय में कहा गया लेकिन आज दिनांक तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इन जनसमस्याओं को लेकर महापौर से समय भी लिया गया लेकिन आज जब सब लोग पहुंचे तो महापौर अपने कक्ष में नहीं आए। जिससे मजबूर होकर खाली कुर्सी पर ज्ञापन लगाया है ताकि लोगों की समस्याओं का समाधन हो सके। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने निगम आयुक्त को भी ज्ञापन सौंपा।

Kamal kant sharma bikaner

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here