जैन यूथ क्लब : अभिनंदन एवं शपथ ग्रहण समारोह आयोजित

0
238

बीकानेर। जैन यूथ क्लब की ओर से आज रविन्द्र रंगमंच में सामाजिक संस्थाओं का अभिनंदन एवं शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया।

 

advertisment

क्लब के कार्यकरिणी सदस्य विशाल गोलछा ने बताया कि सामाजिक क्षेत्र मे सेवा करने वाली समाज की अग्रणीय संस्थाओं का क्लब की ओर से अभिनंदन किया गया। सभी संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने अपने-अपने संस्था द्वारा किए गए कार्यों व भविष्य मे होने वाले कार्यों के बारे में जानकारी दी। newsfastweb.com

इस अवसर पर क्लब की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को शपथ महापौर नारायण चौपड़ा ने दिलवाई। क्लब के अध्यक्ष सत्येन्द्र बैद व सचिव विनीत बांठिया के साथ सभी कार्यकारिणी सदस्यों ने शपथ ग्रहण की। कार्यक्रम में क्लब का आगामी कार्यक्रम जैन ओलंपिक खेलों के बैनर का भी विमोचन किया गया। क्लब के नए संरक्षक के रूप में अजय सेठिया के नाम की भी घोषणा की गई।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि महापौर नारायण चौपड़ा ने कहा कि जैन समाज मे जैन यूथ क्लब की युवा प्रतिभा जिस जूनून से सेवा का कार्य कर रही है वो अविस्मरणीय है व अन्य संस्थाओं को भी इस क्लब से प्रेरणा लेनी चाहिए। विशिष्ट अतिथि नगर निगम बीकानेर के उपायुक्त अभिषेक सुराणा थे।

समारोह में क्लब के संरक्षक जयचंद लाल डागा, हंसराज डागा, सुशील बैद, नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका भी मौजूद थे। समारोह में महावीर रांका ने समाज के सहयोग से क्लब के लिए भूमि व समाज उत्थान के कार्यों के लिए भूमि पर भवन निर्माण की भावना रखी।

Kamal kant sharma bikaner

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here