अवैध पिस्तौल बरामद, दो युवक गिरफ्तार

0
285
पिस्तौल

छतरगढ़ थाना पुलिस की कार्रवाई, बिना नम्बर की लग्जरी गाड़ी भी जब्त

बीकानेर। छतरगढ़ थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक बिना नम्बरी लग्जरी गाड़ी में सवार दो युवकों के पास से अवैध दो पिस्तौल, मैग्जीन बरामद की है। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से लग्जरी गाड़ी भी जब्त की। newsfastweb.com

छतरगढ़ थानाधिकारी संदीप बिश्नोई ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि जरिए मुखबिर सूचना मिली थी कि एक स्कॉर्पियो जीप बिना नम्बर की है जिसमें अवैध हथियार हैं। इस सूचना पर उन्होंने क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई। नाकाबंदी के दौरान एक बिना नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी आती नजर आई तो उसे रुकने का इशारा किया गया लेकिन स्कॉर्पियो में सवार युवक नाकाबन्दी तोड़कर भाग निकले। युवकों का पीछा करते हुए गाड़ी को रोका और उसमें सवार युवकों से पूछताछ की गई।

advertisment

पूछताछ में स्कॉर्पियो में सवार युवकों ने अपना नाम सुरेश कुमार पुत्र रामनारायण निवासी मानेवड़ा-जोधपुर और मुकेश उर्फ मुकनाराम पुत्र रामकिशन निवासी बेरासर-बीकानेर बताया। पुलिस ने दोनों युवकों के पास से अवैध दो पिस्तौल, दस कारतूस, एक मैग्जीन बरामद किए। पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ करने में जुटी है। संभावना जताई जा रही है कि दोनों युवक कई आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहे हो सकते हैं।

Kamal kant sharma bikaner

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here