बारात पर पथराव के प्रकरण को लेकर भीम सेना ने किया प्रदर्शन

0
210
भीम सेना

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग, कलक्टर को सौंपा ज्ञापन

बीकानेर। सागर गांव में 10 जुलाई को पूगल से आई बारात के साथ हुई मारपीट व पथराव करने के मामले को लेकर आज भीम सेना ने कलक्टर कार्यालय के आगे प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में शामिल भीम सेना के प्रतिनिधिमण्डल ने कलक्टर को ज्ञापन सौंप कर इस प्रकरण के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। newsfastweb.com

ज्ञापन के जरिए कलक्टर को अवगत कराया गया कि 10 जुलाई को पूगल से सागर गांव में मेघवाल समाज की बारात आई थी। जिसके ऊपर कुछ लोगों ने दूल्हे को घोड़ी से उतार दिया और बारातियों के साथ मारपीट की। साथ ही बारात पर पथराव किया गया। इस हमले में कई बारातियों को चोटें आई व पैर फैक्चर आए हैं। इस पर परिवादी राकेश मेघवाल की ओर से जेएनवी कॉलोनी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई। जिसकी जांच सीओ एससीएसटी सेल द्वारा की जा रही है।

जांच अधिकारी द्वारा परिवादी व उनके गवाहों के बयानों को दरकिनार करते हुए आरोपियों को लाभ पहुंचाने की गरज से मुख्य आरोपी और उसके साथियों को बचाने की कोशिश की जा रही है। आरोपियों को जमानत का लाभ दिलवाने के लिए सही अनुसंधान नहीं किया गया और न ही शेष आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। भीम सेना ने मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की।

Kamal kant sharma bikaner

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here