मेडिकल कॉलेज छात्रों की फीस वृद्धि का विरोध

0
500
मेडिकल कॉलेज

पीबीएम सुधार संघर्ष समिति ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन, फीस कम करने की मांग

बीकानेर। मेडिकल कॉलेज में छात्रों की फीस वृद्धि का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। मेडिकल कॉलेज छात्रों के बाद अब पीबीएम सुधार संघर्ष समिति भी फीस वृद्धि के विरोध में उतर गई है।

पीबीएम सुधार संघर्ष समिति के संयोजक बजरंग छींपा एडवोकेट व सह संयोजक सुरेंद्र सिंह राजपुरोहित ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज में फीस बढ़ोतरी को वापस लेने की मांग को लेकर आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ज्ञापन भेजा गया है। newsfast web.com

बजरंग छींपा ने कहा कि फीस बढ़ोतरी को वापस लेने की मांग को लेकर पहले भी जिला कलक्टर व जनप्रतिनिधियो को मेडिकल छात्रों की ओर से ज्ञापन दिए गए हैं लेकिन उनकी मांग पर किसी भी प्रकार की सुनवाई नहीं की गई है। ऐसे में छात्रों के साथ अन्याय हो रहा है। एक तरफ तो सरकार शिक्षा को सुलभ बनाने के दावे कर रही है, वहीं दूसरी ओर फीस में वृद्धि का छात्रों का आर्थिक शोषण कर रही है।

समिति की ओर से प्रशासन व राज्य सरकार को चेतावनी दी गई है कि अगर मेडिकल छात्रों की मांगों पर सुनवाई नहीं हुई तो पीबीएम सुधार संघर्ष समिति के पदाधिकारी भी छात्रों के साथ धरना-प्रदर्शन करेंगे। अगर जरूरत हुई तो आन्दोलन को प्रदेश भर में व्यापक बनाया जाएगा।

kamal kant sharma bikaner

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here