बाबा रामदेव जागरण में शामिल हुए डूडी

0
375
डूडी
बरसिंगसर में हुआ आयोजन, जुटी भीड़

बीकानेर। गांव बरसिंगसर में सोमवार रात को बाबा रामदेव का दरबार सजाया गया। जिसमें विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी ने भी शिरकत की। भक्ति के इस आयोजन में कांग्रेस के कई नेता भी मौजूद रहे।

बाबा रामदेव के जागरण शुरू होने से पहले आयोजन स्थल पर एकत्र हुए लोगों से डूडी ने कहा कि इस बार भाजपा सरकार की विदाई निश्चित देखी जा रही है। इसलिए सभी लोगों को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करना है। जिससे किसान और युवाओं के हितों की अनदेखी करने वाली सरकार से छुटकारा मिले।

कोलायत विधायक भंवर सिंह भाटी ने कहा कि भाजपा सरकार के नेता पिछले साढ़े चार वर्षों में आमजन के हितों पर कुठाराघात करते रहे और अब चुनाव नजदीक आते देख जनता के बीच पहुंचने का ढोंग कर रहे हैं। यह जनता है, सब जानती है। कांग्रेस के प्रति आज लोगों के मन में अच्छी भावनाएं हैं और ये भावनाएं चुनाव में खुलकर सामने आएगी।

भारतीय युवा कांग्रेस मोर्चा के जिलाध्यक्ष बिशनाराम सियाग ने कहा कि आने वाले कुछ महीने युवा कांग्रेस के लिए मेहनत भरे साबित होंगे और मेहनत का फल हमेशा मीठा होता है। इस बार के चुनाव में कांगे्रस भारी बहुमत के साथ सत्ता में आएगी और जन अपेक्षाओं को पूरा करेगी।

जागरण में भंवर गोरछिया प्रधान पांचू, अम्बाराम, जगदीश बिशनोई, महेन्द्र गहलोत, रेंवतराम सियाग, रेवतराम पंवार, हेमंत सिहं यादव, दीपाराम लोल, ईश्वर लोल, सुमित्रा देवी, सुशीला देवी, नंदराम गोदारा सहित कई जने मौजूद रहे। आयोजक ओमप्रकाश गोदारा ने सभी का आभार जताया।

डूडी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here