सरपंच और थानेदार से परेशान, यूथ कांग्रेस महासचिव ने की खुदकुशी, पढ़ें सुसाइड नोट…

0
1100

जसरासर का मामला, पैसे का बताया जा रहा है लेन-देन, परिजनों ने सरपंच और थानेदार के खिलाफ सीओ को दी रिपोर्ट, पुलिस जुटी जांच में

बीकानेर। जसरासर में रहने वाले यूथ कांग्रेस के महासचिव ने गांव के सरपंच और थानेदार पर परेशान करने के आरोप लगाते हुए आज खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। प्रकरण विवाद से जुड़ा होने की वजह से पुलिस ने शव को पीबीएम अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार मृतक श्याम सुन्दर पुत्र भंवरलाल बाना निवासी जसरासर यूथ कांग्रेस में महासचिव पद पर था। पुलिस ने उसके पास से सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें उसने गांव के सरपंच रामनिवास और जसरासर थाना प्रभारी गौरव पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं। मृतक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि थानेदार गौरव सरपंच के इशारे पर काम करता है और मनमर्जी कर रहा है। वह थाने में मुकदमा दर्ज कराने गया था लेकिन उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया तो उसने अपने जानकार एक सीओ से थानेदार को फोन करवाया था, जिससे थानेदार नाराज हो गया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली सुसाइड नोट में मुकदमे के सिलसिले में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का फोन थानेदार के पास आने की बात लिखी गई है। मृतक ने सुसाइड नोट में सरपंच रामनिवास, थानेदार गौरव और सहीराम, मांगीलाल, हुकमराम सहित चार-पांच अन्य को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है।

 

 

बताया जा रहा है कि मृतक का पैसे का कोई लेनदेन था। जिसे लेकर वह मुकदमा दर्ज करवा रहा था। सरपंच और थानेदार उसे परेशान कर रहे थे।
फिलहाल मृतक के परिजनों की ओर से सरपंच और थानेदार के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है। इस प्रकरण के समाधान के लिए नोखा सीओ महमूद खान पीबीएम मोर्चरी पहुंचे हुए हैं। वहीं मृतक के परिजन भी काफी तादाद में वहां मौजूद हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here