राष्ट्रवादियों को बदनाम करने के लिए रचा जा रहा षडय़ंत्र- विहिप

0
199
हिन्दू विरोधी

देशद्रोही और हिन्दू विरोधी गतिविधियों को रोकने के लिए राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

बीकानेर। विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने देश में बढ़ रही देशद्रोही और हिन्दू विरोधी गतिविधियों पर अंकुश लगाने की मांग करते हुए जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने अपनी मांग का राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन कलक्टर को सौंपा।

प्रदर्शन करने आए कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पिछले कुछ वर्षों से अलगाववादी मानसिकता के साथ चलने वाले इस्लामिक जिहादी संगठनों की देश विरोधी और हिन्दू द्रोही गतिविधियों के कारण देश में हिन्दू समाज व उनके धर्म स्थलों पर अनेक हमले हुए हंै। मॉब लिंचिग के नाम पर राष्ट्रवादियों को बदनाम करने के लिए षड्यंत्र रचने की कोशिश की जा रही है। लव जिहाद, जबरन धर्मांतरण के साथ आक्रमणों से हिन्दू समाज के लोगों में आक्रोश है। इस प्रकार के कृत्य कर कुछ लोग देश व समाज को बांटने, आपसी भाईचारा खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।

कुछ नामचीन रसूखदार और राजनीति से जुड़े लोग देशद्रोही गतिविधियों को अंजाम देने वालों को बचाने की कोशिश में लगे हैं। जो किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जा सकती है। उन्होंने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर जल्द से जल्द इस प्रकार की घटनाओं पर रोक लगाने की मांग की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here