युवाओं को नशे से बचाने के लिए कलक्टर से आग्रह

0
146
नशे से बचाने

जेएनवी कॉलोनी के बाशिन्दों ने किया प्रदर्शन, मादक पदार्थों के कारोबार को रोकने की मांग

बीकानेर। शहर की पॉश कॉलोनी में शुमार जयनारायण व्यास कॉलोनी के बाशिंदों ने आज युवाओं को नशे से बचाने के लिए जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने अपनी मांगों का ज्ञापन कलक्टर को सौपकर क्षेत्र में मादक पदार्थों की खुलेआम बिक्री पर रोक लगाने की मांग की।

प्रदर्शन करने आए युवाओं का आरोप है कि कॉलोनी के शिवबाड़ी चौराहे सहित कई स्थानों पर खुलेआम अफीम, गांजा आदि मादक पदार्थ की बिक्री की जा रही है। कॉलोनी में ज्यादातर कोचिंग सेंटरों पर छात्र पढऩे के लिए आए हुए हैं, जो इन मादक पदार्थ के आदि बनते जा रहे हैं। इस अवैध कारोबार के खिलाफ पुलिस भी कुछ नहीं कर रही है। इसलिए आज उन्होंने जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर मादक पदार्थ की बिक्री रुकवाने की मांग की है।

गौरतलब है कि शहर के विभिन्न इलाकों में गांजा, ज्वाइन्ट, अफीम, डोडा-पोस्त आदि मादक पदार्थों की बिक्री सरेआम की जा रही है। पुलिस लाइन चौराहा, गंगानगर चौराहा, यहां तक की पब्लिक पार्क में प्रशासन की नाक के नीचे भी मादक पदार्थ सरेआम बेचे जा रहे हैं।

पुलिस लाइन चौराहा और गंगानगर चौराहा तो ऐसे स्थान हैं जहां देर रात तक नशेडिय़ों का जमावड़ा लगा रहता है। क्षेत्र के जागरूक लोगों ने कई बार प्रशासन को भी इससे अवगत कराया लेकिन आज तक कोई कार्रवाई होती नजर नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here