एसएफआई ने किया प्राचार्य का घेराव

0
293
एसएफआई

डूंगर कॉलेज में भगतसिंह छात्रावास दोबारा शुरू करने सहित कई मांगों का ज्ञापन शिक्षा मंत्री को भेजा।

बीकानेर। एसएफआई की ओर से आज विभिन्न मांगों को लेकर डूंगर कॉलेज प्राचार्य का घेराव किया गया। प्रदर्शनकारी छात्रों ने अपनी मांगों का ज्ञापन प्राचार्य के माध्यम से प्रदेश के शिक्षा मंत्री को भेजा।

एसएफआई के जिला उपाध्यक्ष मुकेश सिंह ने बताया न्यूजफास्ट वेब को बताया कि प्रदर्शन के दौरान कॉलेज परिसर में सभा आयोजित की गई जिसे छात्र संगठन एसएफआई के जिला सचिव अनिल बारुपाल ने सम्बोधित किया। उन्होंने बतया कि आज कॉलेज परिसर में भगतसिंह छात्रावास बंद कर दिया गया है। जिसकी वजह से ग्रामीण इलाकों से आने वाले विद्यार्थियों को बाहर किराए के मकानों में रहना पड़ रहा है। जिससे उन्हें आर्थिक परेशानी झेलनी पड़ रही है। कॉलेज में व्याख्याताओं के बहुत से पद रिक्त पड़े हैं। कॉलेज में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था भी नहीं है। सरकार को इन सब मांगों पर ध्यान देना चाहिए।

मुकेश सिंह ने बताया कि शिक्षा मंत्री को भेजे गए ज्ञापन में एनसीसी की सीटें बढ़ाने, कमरों व बाथरूम की नियमित सफाई व्यवस्था करवाने, भगतसिंह छात्रावास को दोबारा शुरू करने जैसी कई मांगों को पूरा करने का निवेदन किया गया है। प्रदर्शन में विजयप्रकाश नायक, सुरेश बारोटिया, कृष्णकान्त गोदारा, मुकेश मेघवाल, मघाराम मेघवाल, मुनीराम गोदारा, सोनू ढाल, अशोक जाट, राजेन्द्र जाट, वीरेन्द्र, सुभाष, हरीश, सुल्तान चौपड़ा सहित एसएफआई से जुड़े कई छात्र नेता शामिल रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here