दिनदहाड़े महिला की चेन तोडऩे की कोशिश, देखें वीडियो….

0
431
दिनदहाड़े

बाइक सवार दो नकाबपोशों ने शहर के अन्दरुनी क्षेत्र में वारदात को अंजाम देने का किया प्रयास। क्षेत्र में फैल रहा आक्रोश, पुलिस तक पहुंची शिकायत

बीकानेर। शहर में अपराध इतने बढ़ गए हैं कि अब अपराधी दिनदहाड़े ही चेन स्नेचिंग जैसी वारदात को अंजाम देने से नहीं घबरा रहे हैं। अभी कुछ देर पहले ही शहर के अन्दरूनी इलाके बागड़ी मोहल्ले में एक महिला से चेन झपटने की कोशिश बाइक सवार दो नकाबपोशों ने की है। हालांकि नकाबपोश नकबजन अपनी इस करतूत में कामयाब तो नहीं हो पाए लेकिन इस प्रकार की कोशिश ने भी पुलिस व्यवस्था की पोल खोल दी है।

बागडिय़ों के मोहल्ले में रहने वाले लोगों ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि आज करीब ढाई घंटे पहले बागडिय़ों के मोहल्ले में छबीली घाटी की तरफ जाने वाली गली में एक महिला अपने बच्चे के साथ जा रही थी, तभी सामने से बाइक पर सवार होकर आए दो नकाबपोश नकबजनों ने महिला के गले पर झपट्टा मारने की कोशिश की लेकिन महिला सचेत थी तो नकबजनों का हाथ उसके बाजू पर लगा और चेन छीनने की कोशिश कामयाब नहीं हुई। महिला ने शोर मचाया तब आस-पास के लोग एकत्र हो गए। नकाबपोश नकबजनों की यह करतूत वहीं गली में स्थित घर में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई।

वंदे मातरम मंच के संयोजक विजय कोचर के नेतृत्व में रघुनाथ सिंह शेखावत, राजेश आचार्य, विजयसिंह चौहान सहित कई जने शहर कोतवाल के पास पहुंचे और उन्हें वारदात के बारे में जानकारी दी। साथ ही क्षेत्र में पुलिस गश्त व्यवस्था पुख्ता करने के लिए भी कहा। फिलहाल पुलिस ने सीसी कैमरे में कैद हुए फुटेज के आधार पर नकाबपोश नकबजनों की तलाश शुरू कर दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here