कई घंटों तक रेलवे ट्रेक रहा ब्लॉक, यात्री होते रहे परेशान

0
195
रेलवे ट्रेक

कई रेल गाडिय़ां भी हुई प्रभावित, अब सब कुछ है सामान्य

बीकानेर। उत्तर -पश्चिम रेलवे बीकानेर मंडल के बेलासर रेलवे फाटक पर अंडरब्रिज निर्माण के चलते बिना पूर्व सूचना आज अलसुबह से रेलवे के ब्लॉक ने यात्रियों को परेशान कर दिया। इस ब्लॉक के चलते कई रेल गाडिय़ां प्रभावित हुई। तीन घंटे की देरी के बाद रेलवे ट्रेक खुला और गाडिय़ों का संचालन शुरू किया गया।

बीकानेर से चलकर रतनगढ़ जाने वाली पैसेंजर गाड़ी नापासर स्टेशन पर तीन घंटे खड़ी रहीं। न्यूजफास्टवेब को मिली जानकारी के अनुसार वहीं दिल्ली-सराय रोहिल्ला से बीकानेर आने वाली एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से तीन घंटे की देरी से बीकानेर पहुंची। हरिद्वार-बीकानेर एक्सप्रेस भी तीन घंटे देरी से पहुंची। सूडसर स्टेशन पर गाडिय़ां तीन घंटे खड़ी रहने से ट्रेनों में बैठे यात्री परेशान होते रहे। वहीं स्टेशनों पर यात्री गाडिय़ों का इन्तजार करते रहे।

नापासर स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ रही। यात्रियों में इस बात को लेकर रोष था कि रेलवे ने पूर्व में सूचना नही देकर अचानक रेलवे ट्रेक ब्लॉक कर दिया, जिससे गर्मी में भयंकर परेशान होना पड़ा है।

वहीं रेलवे प्रशासन ने कहा कि रेलवे ट्रेक ब्लॉक रात्रि के समय लिया गया था लेकिन कार्य के चलते ट्रेक के नीचे से मिट्टी निकलने के कारण ट्रेनों को रोका गया। यात्रियों को देरी हुई और उन्हें परेशानी झेलनी पड़ी इसके लिए खेद है, लेकिन यात्रियों की सुरक्षा का जिम्मा भी रेलवे का है। देरी को देखते हुए सुरक्षा को दरकिनार नहीं किया जा सकता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here