फड़बाजार स्थित एजेंसी में चोरी, सीसी कैमरे में कैद हुई करतूत

0
308
चोरी

लगातार चोरी की वारदातों से लोगों में पनप रहा रोष, पुलिस कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

बीकानेर। शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार हो रही चोरी की वारदातों ने पुलिस की कार्यशैली की भी पोल खोल दी है। यही वजह है कि चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। इलाकों में चोरों के आतंक के कारण अब स्थानीय लोगों की परेशानियां बढ़ती जा रही है। लोगों में पुलिस कार्यशैली को लेकर रोष उत्पन्न होता भी नजर आ रहा है।

बीती रात फड़ बाजार स्थित एक एजेंसी में भी चोर ने बेखौफ होकर अपनी करतूत को अंजाम दिया है। न्यूजफास्टवेब को मिली जानकारी के अनुसार इस दुकान के अन्दर घुसकर चोर ने बड़े आराम से गल्ले में से 50 हजार रुपए निकाले और इत्मीनान से वहां से रफुचक्कर हो गया। पूरी वारदात एजेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना के मिलने के बाद कोटगेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात स्थल का मुआयना किया। पुलिस ने मौके पर से सबूत भी एकत्र किए। थानाधिकारी धरम पूनिया मामले की जांच कर रहे हैं। वहीं सीसीटीवी कैमरे से मिले फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

हैरानी की बात तो यह है कि शहर में दिन हो या रात चोरी की वारदातें लगातार सामने आ रही हैं। दिन में तो सार्वजनिक स्थानों से वाहन चोरी किए जा रहे हैं। वहीं रात को लोगों के घरों को निशाना बनाया जा रहा है। हालांकि अभी हाल ही में नयाशहर थाना पुलिस ने पंजाब की चोर गैंग के सरगना को गिरफ्तार किया है लेकिन चोरी की वारदातें लगातार जारी हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here