पुलिस पर आरोपी को बचाने के आरोप, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

0
224
पुलिस

सेरुणा थाना क्षेत्र से बहलाफुसला कर युवती को ले जाने का मामला, बीस दिनों बाद भी पुलिस ने युवती को नहीं किया बरामद।

बीकानेर। सेरुणा थाना क्षेत्र के झंझेऊ गांव से 19 वर्षीय युवती को एक उम्रदराज शख्स द्वारा बहलाफुसला कर ले जाने के मामले में आज ग्रामीणों ने पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं किए जाने पर एसपी ऑफिस के आगे प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने सेरुणा पुलिस पर मिलीभगत के आरोप भी लगाए।

प्रदर्शन करने आए विवेक माचरा के नेतृत्व में ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक और कलक्टर को अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा और युवती को जल्द बरामद करने व आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। ग्रामीणों ने सेरूणा थाने के थानाधिकारी और जांच अधिकारी पर आरोपी से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी शख्स के तालुकात रसूखदारों से हैं, आरोपी शख्स धनबल का उपयोग कर रहा है, जिसके चलते पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। प्रदर्शनकारी ग्रामीणों ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे विवेक माचरा ने न्यूजफास्टवेब को बताया कि 20 दिन बीत गए हैं इसके बाद भी थानापुलिस ने युवती को बरामद नहीं किया है और न ही आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिसने आरोपी से मिलीभगत की हुई है और जांच के नाम पर पीडि़त परिवार को परेशान मिलीभगत रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here