दिल्ली में टैक्सी चालक के साथ हुई घटना का विरोध

0
175
दिल्ली

गुरुद्वारा सिंघसभा रानीबाजार की ओर से प्रधानमंत्री को भेजा गया ज्ञापन

बीकानेर। दिल्ली में पुलिस द्वारा टैक्सी चालक के साथ मारपीट करने के मामले में सिख समुदाय में अब विरोध बढ़ता जा रहा है। इसी रोष के चलते आज गुरुद्वारा सिंघसभा रानीबाजार के नेतृत्व में सिख समुदाय के लोगों ने यहां कलक्टर कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया और अपनी मांग का प्रधानमंत्री के नाम का ज्ञापन कलक्टर को सौंपा।

ज्ञापन के जरिए अवगत कराया गया है कि 16 जून को दिल्ली में पुलिस द्वारा दो सिख ड्राइवर सर्वजीतसिंह व उसके बेटे को जानवरों की तरह सरेआम बाजार में पीटा गया व पगड़ी को पैरो से रौंदा गया। इतना ही नहीं डंडो, लाठियों से पीटकर पिस्तौल दिखाकर बाजार मेंं घसीटा गया। जिसको लेकर पूरे सिख जगत में भारी रोष है। जिस कौम का देश की कुर्बानियों से लेकर देश की आजादी व मानवता, सेवा भावना तक हर स्थान पर अग्रणी योगदान रहा हो अगर उसके साथ इस तरह मारपीट होती है तो सिख कौम कभी बर्दास्त नहीं करेगी। प्रदर्शनकारियों ने इस घटना में दोषियों के खिलाफ तुरन्त कार्रवाई करने की मांग की है।

गौरतलब है कि इस घटना के बाद दिल्ली प्रशासन ने मुखर्जी नगर थाने के तीन पुलिसकर्मियों को तुरन्त प्रभाव से निलम्बित कर दिया था। साथ ही इस घटना की जांच कराने के आदेश भी जारी कर दिए गए थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here