प्रसिद्ध जेवरात व्यवसायी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

0
2297
डॉ. बीडी कल्ला
symbolic photo

शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने के आरोप

बीकानेर। शहर के एक प्रसिद्ध जेवरात व्यवसायी के खिलाफ आज जेएवीसी थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। पीडि़ता ने इस जेवरात व्यवसायी पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण के आरोप लगाए हैं।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के मुताबिक पीडि़ता की ओर से दी गई रिपोर्ट में कहा गया है जेवरात व्यवसायी बजरंग सोनी पुत्र किशनलाल सोनी उससे 28 वर्ष पहले मिला था और उस दौरान उसने शादी करने का झांसा दिया था। आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर पीडि़ता को उसके पति से भी तलाक दिलवा दिया था।

पीडि़ता ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि तब से आरोपी उसे शहर के विभिन्न इलाकों में किराए के मकान में रख रहा था और लगातार शारीरिक शोषण कर रहा था। पीडि़ता को जब आरोपी के शादीशुदा होने का पता लगा तो उसने आरोपी से बात की। तब फिर आरोपी ने उसे झांसा दिया कि वह अपनी पत्नी से तलाक ले लेगा और उससे ही शादी रचायेगा।

अब इतना वक्त बीत गया तो पीडि़ता ने उससे शादी करने का कहा। तब आरोपी ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया और रुपए ले देकर मामला खत्म कर पीछा छोडऩे की बात कही। आरोपी ने पीडि़ता को जान से मारने की धमकी भी दी। मामले की जांच थाने के एसआई मांगूराम को दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here