नर्सिंगकर्मियों ने किया प्रदर्शन, न्याय की लगाई गुहार

0
280
नर्स

कालू थाना क्षेत्र में नर्स और उसके पति के साथ हुई मारपीट का मामला

बीकानेर। कालू पुलिस थाना क्षेत्र के शेखसर पीएचसी में कार्यरत सरकारी नर्स व उसके पति से हुई मारपीट के मामले में राजस्थान राज्य एलएचसी-एएनएम एसोसिएशन के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों के प्रतिनिधिमण्डल ने कलक्टर से मिल कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की।

एसोसिएशन की प्रदेशाध्यक्ष साजिदा बानो ने कहा कि सरकारी नर्स के घर में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम देने वाले दोषियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। वारदात के इतने दिन बीत जाने के बाद भी दोषियों को सलाखों के पीछे नहीं पहुंचाना बहुत दुखद है। आज भी आम आदमी पुलिस पर भरोसा करता है लेकिन इतनी गंभीर वारदात होने के बावजूद दोषियों का गिरफ्तार नहीं होना समाज में पुलिस की छवि पर सवाल खड़े कर रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से सभी नर्सेज यूनियन में रोष है।

उन्होंने कहा कि अगर तीन दिन में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो सभी नर्सेज अपना काम बंद कर देंगी। इस प्रतिनिधि मंडल में राजस्थान नर्सेज यूनियन (लोकतांत्रिक) के जिलाध्यक्ष रमजान तंवर, राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष अब्दुल वाहिद व आरएनयू के लोकतांत्रिक प्रदेश सचिव राकेश बिश्नोई आदि ने भी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here