माइक्रोवेव कुकिंग क्लास 15 व 16 जून को

0
175
कुकिंग क्लास

कुकिंग क्लास के पोस्टर का हुआ लोकार्पण

बीकानेर। आज की भागदौड़ भरी जिदंगी के चलते लोगों के पास इतना समय नहीं रह गया कि वह घंटों रसोई में खड़े होकर काम करें, अगर आप खाना बनाने के शौकीन हैं और कम समय के चलते ऐसा नहीं हो पा रहा है तो माइक्रोवेव में आसानी से आप अपनी फेवरेट डिश को कम समय में बना सकते हैं।

इसके लिए बीकानेर में दो दिवसीय माइक्रोवेव कुकिंग क्लास लगाई जाएगी। जिसमें हलवा, टिक्का, स्वादिष्ट करी से लेकर ढोकला तक माइक्रोवेव में तैयार करने की विधि सिखाई जाएगी। कार्यक्रम संयोजक अर्चना सावनसुखा ने बताया कि 15-16 जून होटल मिलेनियम में। जिसमें देश की मास्टर शैफ ममता डोसी विभिन्न प्रकार के पकवानों के बनाने की कला से प्रशिक्षणार्थियों को पारंगत करेगी।

उन्होंने बताया कि इस कुकिंग क्लास में किसी भी उम्र की महिला व पुरूष हिस्सा ले सकते हंै। उनके अनुसार बीकाजी ग्रुप के सहयोग से लगने वाली यह कुकिंगक्लास बीकानेर में पहली बार लग रही है। जिसमें देशी-विदेशी पकवानों को चंद मिनटों में तैयार करवाया जाएगा। साथ ही कार्यशाला के माध्यम से जिज्ञासाओं को भी शांत किया जाएगा। कुकिंग क्लास के पोस्टर का लोकार्पण मिसिका अग्रवाल व संगीता अग्रवाल ने किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here