बंद मकान में सेंधमारी, लाखों का माल पार

0
253

सादुलगंज स्थित घर में पिछले दिनों अaज्ञात चोरों ने की थी करतूत

बीकानेर। सादुलगंज स्थित एक बंद मकान में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी कर लाखों का माल पार कर दिया। मकान मालिक की ओर से सदर थाना में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने मौका मुआयना किया और घटनास्थल से फिंगर प्रिन्ट सहित सबूत एकत्र किए।

सेंधमारी

जानकारी के मुताबिक घर मालिक अशोक कुमार पुत्र आसकरण गोस्वामी की ओर से दी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि वह परिवार सहित एक मई को अपने किसी रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने शहर से बाहर गया था। उस दौरान घर में कोई नहीं था। चार जून को पड़ौसियों ने फोन पर सूचना दी कि उसके घर के ताले टूटे हुए पड़े हैं और दरवाजे खुले हैं। वे तुरन्त वापस आए और पुलिस को सूचना दी।

घर मालिक के मुताबिक अज्ञात चोरों ने दिन के समय अपनी करतूत को अंजाम दिया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि अज्ञात चोर उनके कमरों में लगी अलमारियों के ताले तोड़ उनमें रखे सोने-चांदी के जेवरात, चांदी के सिक्के, 50 रुपए के नोटों की एक गड्डी, 20, 5 व एक रुपए के नोटों की दो-दो गड्डियां, दस रुपए के नोटों की तीन गड्डियां, अलमारी में खुले रखे नोट, एक लेपटॉप व अन्य सामान सेंधमारी कर ले गए हैं। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here