बीकानेर में खुशी की लहर, मनाई जा रही हैं खुशियां

0
353
बीकानेर

केन्द्रीय मंत्रीमंडल में अर्जुनराम मेघवाल को शामिल किए जाने पर समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश परवान पर।

बीकानेर। जीत की हैट्रिक लगाने वाले बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल को केन्द्रीय मंत्रीमंडल में शामिल किए जाने की सूचना पर समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी लहर छा गई है। भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने सांसद के निवास स्थान के आगे पटाखे फोड़कर व एक-दूसरे को गुलाल लगाकर खुशियां मनाई।

खुशी का यह मंजर बीकानेर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के आठों विधानसभा क्षेत्रों में देखा जा सकता है। अनूपगढ़, कोलायत, श्रीडूंगरगढ़, नोखा, लूनकरणसर, खाजूवाला और शहर के दोनों विधानसभा क्षेत्रों में सांसद के समर्थक, परिवारजन और पार्टी कार्यकर्ता एक-दूसरे को मिठाई खिला रहे हैं। बधाइयों का सिलसिला चल रहा है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केबिनेट मंत्री आज शाम सात बजे शपथ लेंगे। लगातार दूसरी बार एनडीए सरकार का शपथ समारोह होगा। जिसमें बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल को मंत्रीमंडल में शामिल करने की सूचना आज दोपहर में सार्वजनिक हुई है। इस सूचना के सार्वजनिक होते ही बीकानेर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में सांसद मेघवाल के समर्थकों, परिवारजनों और भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

गौरतलब यह भी है कि लगातार तीसरी बार जीत दर्ज करने वाले सांसद अर्जुनराम मेघवाल दूसरी बार केबिनेट मंत्रीमंडल में शामिल किए जा रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here