श्रीडूंगरगढ़ में बंद रहे बाजार, ईओ पर भ्रष्टाचार के आरोप

0
264

भाजपा पार्षद सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराए जाने का प्रकरण।

बीकानेर। श्रीडूंगरगढ़ नगरपालिका में अपनी समस्याओं का ज्ञापन देने गए भाजपा पार्षद सहित चार लोगों पर ईओ (कार्यकारी अधिकारी) की ओर से राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज किए जाने के विरोध में आज श्रीडूंगरगढ़ में बाजार बंद रखा गया। भाजपा नेताओं ने नगरपालिका ईओ पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का ज्ञापन यहां कलक्टर को सौंपा।

श्रीडूंगरगढ़

भाजपा नेता ताराचंद सारस्वत ने बताया कि नगरपालिका के निर्माण कार्यों में भारी भ्रष्टाचार किया जा रहा है। अधिकारी ठेकेदारों के साथ मिलकर घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग कर कार्य करा रहे हैं। सोमवार को जब भाजपा पार्षद तोलाराम मारू और अन्य कार्यकर्ता इस बारे में नगरपालिका ईओ को ज्ञापन देने गए थे। वहां उन्होंने ईओ को घटिया सामग्री से निर्माण किए जाने की जानकारी दी। जिस पर ईओ ने सभी लोगों के विरुद्ध राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज करा दिया।

अधिकारियों के ऐसे व्यवहार के कारण अब लोग नगरपालिका में अपनी शिकायत दर्ज करवाने से भी डर रहे हैं। उन्होंने जिला कलक्टर कुमारपाल गौतम को ज्ञापन सौंपकर निर्माण कार्य की जांच करने और भ्रष्ट अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग रखी। यहां कलक्टर से मिलने गए प्रतिनिधिमण्डल में सारस्वत के साथ रामगोपाल सुथार भी थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here