दूल्हे को उतारा घोड़ी से, पुलिस और वाहनों पर पथराव

0
421
दूल्हे को घोड़ी से उतार

नापासर थाना क्षेत्र के बेलासर गांव में हुई घटना, पुलिस कर रही मामला दर्ज।

बीकानेर। दलित दूल्हे को घोड़ी से उतार कर मारपीट करने, पुलिस जवानों और वाहनों पर पथराव करने का एक मामला नापासर थाना क्षेत्र के बेलासर गांव में आया है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक बेलासर गांव में गुरुवार रात को पूनमचंद मेघवाल की बेटी की शादी थी। खारा से बारात बेलासर पहुंची थी। शाम को जब बारात निकासी के समय जब दूल्हा घोड़ी पर बैठ गया तो कुछ लोग वहां पहुंचे और दूल्हे को घोड़ी से उतार कर उसे पीट दिया। इस दौरान बाराती जब दूल्हे को छुड़वाने आए तो उनके साथ भी मारपीट की गई। पथराव कर गाडिय़ों के शीशे तोड़ दिए गए।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर नापासर थाना पुलिस पहुंची। मौके पर बिगड़ते हालात की जानकारी पुलिस महकमे के आला अधिकारियों को दी गई साथ ही मौके पर आरएसी बुलवाई गई। इस बीच उपद्रवियों ने पुलिस जवानों पर भी पथराव किया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर पवन कुमार मीणा, नापासर थानाधिकारी सुमन परिहार, गंगाशहर थानाधिकारी सुभाष बिजारणिया, देशनोक थानाधिकारी सहित कई पुलिस अफसर मौके पर मौजूद रहे। पुलिस ने मौके पर मौजूद रह कर शादी की सभी रस्में पूरी कराई। सुबह पांच बजे बारात दुल्हन को लेकर विदा हुई।

नापासर थानाधिकारी सुमन परिहार ने बताया कि बेलासर गांंव में रात का फायदा उठाकर लोगों द्वारा बहुत उत्पात मचाया गया। गौरतलब है कि पूनमचंद मेघवाल के यहां बेटी की शादी तो गुरुवार रात को पुलिस की मौजूदगी में हो गई थी, आज उसके बेटे की शादी भी है, इसी वजह से आरएसी अभी बेलासर गांव में तैनात है। फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here