सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर

0
583
कुमावत समाज

कुमावत समाज में पुलिस कार्यशैली को लेकर रोष, किया प्रदर्शन, पुलिस को दिया सात दिनों का अल्टीमेटम।

बीकानेर। कुमावत समाज के लोगों ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई पीडि़ता को न्याय दिए जाने की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने अपनी मांग का ज्ञापन पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा को सौंपा।

जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों सदर थाना क्षेत्र में एक महिला को कम किराए पर मकान दिलवाने के बहाने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया था। इस प्रकरण में पीडि़ता ने आरोपियों के खिलाफ सदर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी थी। रिपोर्ट दर्ज हुए कई दिनों बाद भी पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ सकी है। जिससे कुमावत समाज में खासा रोष है। इसी रोष के चलते आज कुमावत समाज की ओर से पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया गया।

प्रदर्शनकारियों ने अपने ज्ञापन के जरिए पुलिस अधिकारियों को आरोपियों को गिरफ्तार करने का सात दिनों का अल्टीमेटम देते हुए अवगत कराया गया कि अगर सात दिनों में आरोपी गिर$फ्तार नहीं किए गए तो समाज के लोग प्रदेश भर में आन्दोलन करेंगे। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे कुमावत समाज के प्रदेश अध्यक्ष और शहर जिला भाजपा के उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत ने न्यूजफास्टवेब को बताया कि एक तरफ तो प्रदेश सरकार महिलाओं को न्याय देने के दावे कर रही है, वहीं दुष्कर्म की पीडि़ताओं को न्याय देने मेें टालमटोल की जा रही है। रसूखदार लोग आरोपियों को बचाने में लगे हैं। रसूखदारों के रसूख की वजह से पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

उन्होंने कहा कि सात दिनों में पुलिस ने आरोपियों को सलाखों के पीछे नहीं पहुंचाया तो प्रदेश भर में आन्दोलन किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here