कपिल शर्मा को लेकर शो निर्माता ने दिया एक चौंकाने वाला बयान

0
714
कपिल शर्मा

मुंबई। कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी की दुनिया में लौटने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी है।

ऐसे में लगातार ये उत्साह बना हुआ है कि कपिल शर्मा का नया रूप हमें कब देखने को मिलेगा और कब वो अपना कॉमेडी शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। लेकिन इस बार शो निर्माता कपिल शर्मा के साथ शो शुरू करने को लेकर सतर्क हैं और उन्होंने एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

इस रिपोर्ट में सूत्र ने बताया ‘कपिल देश में नहीं थे लेकिन शो मेकर्स उनके टच में थे। वो फिलहाल अमृतसर में हैं और वापसी की तैयारी में है। उन्होंने एक्सरसाइज शुरू कर दी है।’

अब खबर सामने ये आ रही है कि कपिल शर्मा अपने प्रतिद्वंदी भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के साथ हाथ मिला सकते हैं और ये तीनों इस शो में नजर आ सकते हैं। ये तीनों कई साल बाद साथ मिलकर काम करेंगे क्योंकि उन्हें ‘कॉमेडी सर्कस’ से बाहर कर दिया गया था।

यह एक कॉमेडी शो होगा लेकिन अब तक इन्होंने जो कुछ किया है उससे अलग होगा। वो मस्ती-मजाक करेंगे और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ बातचीत करेंगे। हम अकेले कपिल के कंधों पर एक शो चलाने की जिम्मेदारी का बोझ नहीं डालना चाहते।

कपिल शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा था ‘मैं अपने फैंस को आश्वस्त कर सकता हूं कि मैं जल्द ही कपिल शर्मा शो के एक अगले सीजन के साथ वापस आउंगा।

इस शो का दर्शकों पर समान असर पड़ता है और मैं इसे शुरू करना पसंद करुंगा। हालांकि यह एक बहुत ही शुरुआती स्तर पर है। कई वजहों से मेरे स्वास्थ्य पर असर पड़ा था लेकिन अब मैं अपना ख्याल रख रहा हूं और मैंने ठीक होना शुरू कर दिया है। मैं एक ब्रेक पर परिवार के साथ गया था और मैंने अच्छा वक्त बिताया। मेरी इस कोशिश में उन्होंने मेरा साथ दिया।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here