ग्रामीणों ने श्रीगंगानगर हाइवे पर लगाया जाम, देखें वीडियो…

0
267
श्रीगंगानगर हाइवे

टोल प्लाजा कर्मियों के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन

बीकानेर। लूनकरणसर इलाके में श्रीगंगानगर हाइवे पर आज ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। हरियासर टोल प्लाजा कर्मियों द्वारा स्थानीय काश्तकारों और ग्रामीणों के वाहनों के टोल वसूली के विरोध में ग्रामीणों ने प्रदर्शन भी किया।

जाम लगाए जाने से श्रीगंगानगर हाइवे पर वाहनों की दोनों तरफ लम्बी कतारें लग गई और आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइश कर ग्रामीणों को जाम हटाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण अपनी मांग से टस से मस नहीं हुए।

टोल प्लाजा कर्मियों के व्यवहार से आक्रोशित हुए ग्रामीणों ने कहा कि हमें अपने खेतों में काश्तकारी के लिए टे्रक्टर ट्रॉली एवं निजी वाहन लेकर नजदीकी गांवों में दिनभर आना-जाना पड़ता है, हरियासर टोल प्लाजा के कर्मचारी हमारे दिनभर आगवमन करने वाले कृषि उपयोगी वाहनों का टोल वसूल लेते हैं। विरोध करने पर झगड़ेबाजी करते हंै। एक तरफ तो सरकार किसानों को कर्जमाफी देने की बात कह कर राहत देने की कोशिश कर रही है। वहीं दूसरी तरफ इस प्रकार से किसानों से ही पैसा ऐंठा जा रहा है।

टोल प्लाजा कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों और काश्तकारों ने करीब घंटेभर तक श्रीगंगानगर हाइवे पर रास्ता रोके रखा। बाद में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइश कर रास्ता खुलवाया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here