किश्त न देने पर फाइनेंस कंपनी ने किया बच्ची का अपहरण

0
334
अपहरण
reprasentiv photo

अजमेर में हुई घटना, पुलिस ने बच्ची को छुड़ाया, मामला दर्ज।

अजमेर। अजमेर के क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में महिला समूह द्वारा दिए गए लोन की किश्त नहीं चुकाने पर बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है। पीडि़त माता-पिता ने इस मामले को लेकर पुलिस में बच्ची के अपहरण की शिकायत दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। अजमेर के क्रिश्चियनगंज थाने में महिला ने शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक अपनी शिकायत में महिला ने कहा है कि, उसके घर में कुछ लोग घुसे और उसकी नाबालिग बच्ची को उठा कर ले गए। जिसके बाद महिला के पति ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी और फाइनेंस कम्पनी के दफ्तर पर पहुंचे। जहां बच्ची एक कोने में बैठी मिली। पुलिस ने आरोपियों को मौके से हिरासत में ले लिया और मासूम को अपने साथ थाने लेकर आ गए।

थानाधिकारी दिनेश कुमावत ने पूरा मामला बताते हुए कहा कि, भारत फाइनेंस नाम से एक कम्पनी जो ग्रहणी महिलाओं को समूह में लोन देती है। किसी कारण महिला ने दो किश्तें जमा नहीं कराई थी जिस पर फाइनेंस कम्पनी की 6 महिलाएं और 2 पुरुष उसके घर पर गए और नाबालिग बच्ची और एक गैस सिलिंडर को लेकर क्रिश्चियनगंज क्षेत्र स्थित दफ्तर पर ले गए। बच्ची को करीब एक घंटे तक फाइनेंस कम्पनी के दफ्तर में बंधक बनाकर रखा गया।

जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्ची को छुड़ाया और आरोपियों और बच्ची को क्रिश्चियनगंज थाने लेकर आ गए। पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की पड़ताल में जुटी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here