लूनकरणसर : ढाई करोड़ रुपए की धोखाधड़ी मामले ने पकड़ा तूल

0
343
लूनकरणसर

पिछले चार दिनों से व्यापारियों का धरना जारी, पुलिस कार्यशैली के खिलाफ रोष, आज कस्बे का बाजार भी रहा पूरी तरह से बंद

बीकानेर। लूनकरणसर अनाज मंडी से ढाई करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। लूनकरणसर अनाज मंडी में व्यापारियों ने पिछले चार दिनों से हड़ताल कर रखी है। व्यापारियों में पुलिस कार्यशैली के खिलाफ खासा रोष है। आज अनाज मंडी के व्यापारियों के समर्थन में लूनकरणसर कस्बे के दुकानदार भी आ गए हैं। सभी दुकानदारों ने अनाज मंडी व्यापारियों के समर्थन में अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद रखे।

दुकानदारों ने आज सुबह से ही प्रतिष्ठानों के ताले नहीं खोले। धरना दे रहे व्यापारी आरोपियों की गिरफ्तारी व रुपए बरामद करने की मांग कर रहे हैं। व्यापारियों ने मंडी गेट के आगे अपनी मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया। व्यापार मण्डल अध्यक्ष जुगलकिशोर बोथरा ने बताया कि संगम ट्रेडिंग कम्पनी के मालिक व मुनीम के खिलाफ करोड़ों रुपए की ठगी करने का 16 अप्रेल को नामजद मामला दर्ज करवाया गया था। लेकिन अभी तक पुलिस प्रशासन की ओर से इस मामले में न तो कोई गिरफ्तारी की और न ही रुपए बरामद किए। पुलिस द्वारा व्यापारियों को केवल सकारात्मक कार्रवाई करने का आश्वासन देकर गुमराह करने की कोशिश की जा रही है।

आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस का रवैया पूरी तरह से शिथिल है। जिसे देख कर माना जा सकता है कि प्रदेश में कानून एवं शांति व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है। हर तरफ असामाजिक तत्वों का बोलबाला है। शरीफ आदमी का जीना मुश्किल होता जा रहा है। अगर जल्दी ही पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया तो आन्दोलन को और तेज किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here