मारपीट के मामले में तीन जने नामजद

0
359
मारपीट

पुलिस लाइन चौराहे पर गुरुवार रात हुई थी मारपीट

बीकानेर। पुलिस लाइन चौराहे पर गुरुवार रात हुई मारपीट के मामले में सदर थाना पुलिस ने तीन जनों को नामजद किया है। पीबीएम ट्रोमा सेन्टर में उपचाराधीन हैदर अली ने पर्चा बयान में तीन जनों के नाम बताए हैं। मारपीट की वजह सट्टा कारोबारियों को पकड़वाने की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक प्रताप बस्ती में रहने वाले हैदर अली नाम के युवक ने अपने पर्चा बयान में कहा कि गुरुवार रात को पुलिस लाइन चौराहे के पास उसके साथ मारपीट करने वालों में सट््टा कारोबारी मोनू मोदी, साजिद भुट्टा और सिकन्दर अली शामिल थे।

उसने पुलिस को बताया कि पिछले डेढ़ महीने से चल रहे आईपीएल के दौरान आईजी की विशेष टीम ने सुदर्शना नगर क्षेत्र में क्रिकेट मैच पर खाइवाली करने वाले प्रमोद नाम के शख्स को पकड़ा था। जिसकी मुखबिरी करने का संदेह प्रमोद के भाई मोनू मोदी को हैदर अली पर था। इसी संदेह की वजह से मोनू मोदी पिछले कई दिनों से हैदर को धमकियां भी दे रहा था और उस पर निगाहबीनी भी की जा रही थी। गुरुवार रात को हैदर अपनी जीप लेकर जा रहा था तो आरोपियों ने मौका पाकर उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की है।

लाइन पुलिस चौराहे पर देर रात तक रहता है लोगों का जमघट

गौरतलब है कि लाइन पुलिस चौराहे पर देर रात तक अवांछित लोगों का जमघट लगा रहता है। बताया जा रहा है कि चौराहे से ओवरब्रिज की तरफ जाने वाली सड़क के किनारे लगे ठेलों में चाय की आड़ में नशीले पदार्थ बेचे जा रहे हैं। इन ठेलों के पीछे नशेड़ी युवा वहां नशा करते हैें और देर रात तक हंगामा करते रहते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here