नहर में तैरती हालत में मिले चार शव

0
831
नहर

छतरगढ़ क्षेत्र में 465 आरडी स्थित नहर में मिले थे शव, शिनाख्त नहीं।

बीकानेर। छतरगढ़ थाना क्षेत्र के 465 आरडी स्थित इंदिरागांधी नहर में आज 4 शव तैरते हुए मिले। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची छतरगढ़ थाना पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवो को बाहर निकलवाया और वहीं के राजकीय अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा ने बताया कि छतरगढ़ थाना क्षेत्र के 465 आरडी नहर में चार शवों के तैरते हुए मिलने की सूचना मिली थी। जिस पर मौके पर छतरगढ़ थाना पुलिस को भेजा गया। नहर में तैरती हालत में मिले चारों शव पुरूषों के हैं। चारों शव विक्षिप्त हालत में हैं, जिन्हें देखकर ये अंदाजा हो जाता है कि ये कई दिनों से पानी में पड़े हैं या दूर कहीं से नहरमें तैरते हुए यहां तक पहुंचे हैं। शवों की शिनाख्त नहीं हो पायी है।

उन्होंने आशंका जताई है कि पंजाब और हरियाणा की तरफ से नहरमें इन दिनों तेज बहाव में पानी आ रहा है, इसी बहाव में ये शव यहां तक पहुंचे है। प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि हत्या करके शवों को नहर में फेंका गय है।

फिलहाल एसएफएल टीम को मौके पर भेजा गया है। साथ ही शवों की शिनाख्तगी की कोशिश की जा रही है। श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ और इनसे सटते पड़ौसी राज्यों की पुलिस को भी सूचना दे दी गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here