अलवर गैंगरेप मामला : गर्माने लगी राजनीति

0
214
अलवर गैंगरेप

शहर और देहात भाजपा ने किया प्रदर्शन

बीकानेर। अलवर गैंगरेप मामले को लेकर अब राजनीति गर्माने लगी है। प्रदेशभर में इस मामले को लेकर आज भाजपा की ओर से प्रदर्शन किए गए। बीकानेर में देहात और शहर भाजपा की ओर से इस मामले को लेकर कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया गया।

नोखा विधायक और देहात अध्यक्ष बिहारीलाल विश्नोई, शहर अध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जमकर कलेक्ट्रेट के बाहर नारेबाजी भी की।

विरोध प्रदर्शन के बाद बीजेपी ने कलक्टर कुमार पाल गौतम को ज्ञापन देकर प्रदेश में लगातार बढ़ रही गैंगरेप की घटनाओं पर निंदा जताई और इस प्रकार की वारदातों को रोकने के लिए सरकार से प्रभावी कार्रवाई करने की मांग की।

गौरतलब है कि अलवर की थानागाजी तहसील में एक नवविवाहिता के साथ सामूहिक गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस की भूमिका भी सही नहीं रही बताई गई है। इस घटना को लेकर प्रदेशभर में लोगों में रोष देखा जा रहा है। बहुत से लोग सोशल मीडिया के जरिए आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं।

इस वारदात में आरोपियों ने पहले नवविवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, वीडियो क्लिप बनाई और उस क्लिप को सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया। वहीं पुलिस ने इस मामले में कई दिनों तक आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज नहीं की थी।

प्रदर्शन में नन्दकिशोर सोलंकी, किशन चौधरी, मोहन सुराणा, अशोक बोबरवाल, पाबूदानसिंह राठौड़, अयूब कायमखानी, हुकमचंद कांटा, महिला मोर्चा की मधुरिमा सिंह, संतोष शर्मा सहित पार्टी के बहुत से कार्यकर्ता शामिल रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here