निर्माणधीन बिल्डिंग से गिरकर मजदूर की मौत

0
240
शव

बीकानेर। खतूरिया कॉलोनी में निर्माणधीन बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से गिरकर एक मजदूर की आज मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जेएनवी कॉलोनी थाना पुलिस ने वहां कार्य कर रहे अन्य मजदूरों के बयान दर्ज किए। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा।

जानकारी के मुताबिक पेमासर निवासी नत्थूराम नाम का मजदूर पिछले कई दिनों की तरह आज सुबह भी काम कर रहा था। वह निर्माणाधीन बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर था। काम करते हुए अचानक उसका पैर फिसल गया और वह जमीन पर आ गिरा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बेहोशी की हालत में उसे पीबीएम ट्रोमा सेंटर ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

झाडिय़ों में नग्न हालत में मिला युवक का शव

जैसलमेर हाइवे पर स्थित एक वाटर पार्क के पास झाडिय़ों में युवक का शव नग्न हालत में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची नाल थाना पुलिस ने शव को पीबीएम परिसर स्थित मोर्चरी में रखवाया।

जानकारी के मुताबिक मृतक की उम्र करीब 33-34 वर्ष है। शव की हालत देख कर प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा है कि गर्मी और भूख-प्यास के चलते इसकी मौत हुई है। पुलिस ने आस-पास क्षेत्र में लोगों और दुकानदारों से पूछताछ की जिससे यह सामने आया कि मृतक को पिछले दो दिनों में इसी सड़क पर घूमते देखा गया है। फिलहाल पुलिस मृतक की शिनाख्तगी में जुटी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here