बाड़मेर भाजपा प्रत्याशी पहुंचे सादुल क्लब मैदान, लिया जायजा

0
250
भाजपा प्रत्याशी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा तीन मई को, तैयारियां जारी

बीकानेर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 3 मई को सादुल क्लब मैदान में होने वाली आमसभा का आज बाड़मेर भाजपा प्रत्याशी व भाजपा किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष कैलाश चौधरी, पूर्व राज्यसभा सांसद नारायण पंचारिया, बीकानेर लोकसभा संयोजक नंदकिशोर सोलंकी ने सभास्थल पर तैयारियों का जायजा लिया।

सभास्थल पर पहुंचे इन नेताओं ने वहां महिलाओं व पुरुषों के बैठने के लिए अलग-अलग व्यवस्था, पीने के लिए पानी की पुख्ता व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

इससे पहले मंगलवार को सभा स्थल पर स्वच्छता अभियान चलाया गया था। जिसमें महापौर नारायण चौपड़ा सहित भाजपा महिला मोर्चा की मधुरिमा सिंह, किसान मोर्चा के नवरतनसिंह सिसोदिया, पाबूदानसिंह राठौड़, राजकुमार पारीक, दिनेश चौहान, अमित व्यास, महावीर मारु, जसकरण मारु, जितेन्द्र जैन सहित बहुत से कार्यकर्ताओं ने सभास्थल की सफाई की। बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता ने सहयोग दिया।

 भाजपा प्रत्याशी
जनसभा के लिए दिए जा रहे निमंत्रण

जनसभा में ज्यादा से ज्यादा आमजन पहुंचे इसके लिए भाजपा के विभिन्न अग्रिम संगठनों, पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की ओर से नमो सप्ताह मनाया जा रहा है। इस सप्ताह के तहत विभिन्न कार्यक्रम कर आमजन को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में पहुंचने का न्यौता दिया जा रहा है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बीकानेर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में सादुल क्लब मैदान पर 3 मई को शाम चार बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here