प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा के लिए तैयारियां जोरो पर

0
269
भाजपा

पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता कर रहे लगातार जनसम्पर्क

बीकानेर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तीन मई को होने वाली जनसभा की तैयारियां जोरों पर की जा रही हैं। प्रधानमंत्री के यहां आगमन को लेकर ‘नमो सप्ताह’ मनाया जा रहा है जिसके तहत प्रतिदिन अलग कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को जनसभा में पहुंचने का निमंत्रण दिया जा रहा है।

भाजपा कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी की ओर से बाइक रैली और नमो मैराथन का आयोजन किया जाएगा। वहीं पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता लगातार विभिन्न इलाकों में घर-घर जाकर लोगो से सम्पर्क कर उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में पहुंचने का निमंत्रण दे रहे हैं।

प्रधानमंत्री की जनसभा से पहले पार्टी के आला नेता भी यहां लगातार दौरे कर रहे हैं। प्रधानमंत्री की सभा के लिए सभी कार्यक्रमों की मॉनिटरिंग प्रदेश महामंत्री कैलाश मेघवाल कर रहे हैं। कार्यक्रमों की रुपरेखा की जिम्मेदारी लोकसभा प्रभारी दशरथ सिंह, लोकसभा संयोजक नंदकिशोर सोलंकी, लोकसभा सहसंयोजक सहीराम दुसाद, सहसंयोजक रामगोपाल सुथार, शहर अध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, देहात जिला अध्यक्ष व नोखा विधायक बिहारीलाल विश्नोई, विजेन्द्र पूनिया के हाथों में हैं।

वहीं लूनकरणसर विधायक सुमित गोदारा, अनूपगढ़ विधायक संतोष बावरी, पूर्व विधायक खाजूवाला डॉ. विश्वनाथ मेघवाल, भाजपा नेता ताराचंद सारस्वत, रामेश्वर पारीक, कुंभनाथ सिद्ध, विनोदगिरी गोसाई, सुरेन्द्रसिंह शेखावत, सांवताराम पंचार, शंकरलाल पारीक, कोलायत से शिवसिंह राजपुरोहित, हनुमानमल सांखी सहित पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जनसभा को सफल बनाने के लिए जुटे हुए हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 3 मई को शाम चार बजे सादुल क्लब मैदान में बीकानेर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here