भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने किया नोखा में जनसम्पर्क

0
430
अर्जुनराम मेघवाल

लोगों का मिला अपार समर्थन, मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प।

बीकानेर। केन्द्रीय राज्यमंत्री और बीकानेर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने आज नोखा विधानसभा के कई क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया और पार्टी के पक्ष में मतदान कर नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

भाजपा प्रभारी मीडिया सेल के अनुसार अर्जनराम मेघवाल रासीसर, पारवा, भामटसर, सुरपुरा, सिंजगुरु, सलूण्डिया, माडिया और सोमलसर गांव में पहुंचे और वहां लोगों से सम्पर्क कर वोट मांगे। कई गांवों में उन्होंने नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।

अर्जुनराम मेघवाल

इस दौरान लोगों ने भाजपा प्रत्याशी मेघवाल को फूलमालाएं व साफा पहनाकर स्वागत किया और इस बार फिर मोदी सरकार बनाने का संकल्प लिया। ग्रामवासियों ने मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार फिर से बनाने के लिए हाथ उठाकर अर्जुनराम मेघवाल को वोट करने और अपने क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा मतदान करवाने का वादा किया।

मेघवाल ने दोपहर में नोखा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया और भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। भाजपा प्रत्याशी ने इससे पहले दिन की शुरुआत गोगागेट में केदारनाथ गुफा स्थित सिद्ध पीठ काली माता मंदिर में मत्था टेक कर की। यहां बाबा ओम नाथजी से जीत का आशीर्वाद भी लिया।

नोखा विधानसभा में कई जगह जनसभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवान ने कहा कि देश को एक मजबूत सरकार की जरुरत है। पिछले पांच साल में हमने मजबूत और विकास की गंगा बहाने वाली सरकार दी है।

उन्होंने पांच साल के दौरान हुए कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि पहले देश में ट्रकों के एक दिन में करीब 2 लाख चालान कटते थे। इसमें बड़ी भ्रष्टाचारी व्याप्त थी, लेकिन हमने ऐप के जरिए डॉक्यूमेंट ऑनलाइन अपलोड करने की सुविधा देते हुए यह भ्रष्टाचार खत्म कर दिया है। इसके लिए हमने मोटर व्हीकल एक्ट-139 में अमेंडमेंट किया।

इस दौरान नोखा विधायक बिहारी लाल विश्नोई, सुनील पूनिया, नोखा चुनाव प्रभारी सुरेन्द्रसिंह शेखावत, आशकरण भट्टड़, देशनोक चेयरमैन रामेश्वर सुथार, धनराज चाहर, भोजराज सारस्वत, डूंगरराम सिंवर, कैलाश सारस्वत, कैलाश रांका, रैवत महाराज, पाबूराम मेघवाल, अनोप सिंह, बेगाराम बाना, प्रतापसिंह, महावीर सिंह, पदमसिंह, रामसिंह, अर्जुनसिंह, त्रिलोक रैगर, गिरधारी पारीक, प्रहलाद मोहता, भंवरसिंह राजपुरोहित, शंकर सोनी सहित भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और अन्य लोग मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here