नमो शक्ति वॉलेंटियर्स कार्यशाला सम्पन्न

0
242
नमो शक्ति

भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा भाजपा मतदान करवाने की अपील।

बीकानेर। रेलवे स्टेशन के सामने स्थित एक होटल में नमो शक्ति वॉलेंटियर्स कार्यशाला सम्पन्न हुई। कार्यशाला में आठ विधानसभा क्षेत्रों से आए नमो शक्ति वॉलेंटियर्स ने भाग लिया।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री कैलाश मेघवाल ने कहा कि देश को मजबूत सरकार की जरूरत है। पहले पांच साल में नरेन्द्र मोदीजी की सरकार ने हर वर्ग के लिए जरूरी कदम उठाये हैं। गरीब और वंचितों के जीवन स्तर में सुधार के लिए सरकार प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि नमो शक्ति वॉलेंटियर्स लोगों के बीच मोदी सरकार के कार्यों को ले जाने का अच्छा काम कर रहे हैं।

प्रदेश महामंत्री दशरथ सिंह शेखावत ने कहा कि देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनेगी। केन्द्र सरकार ने अगले पांच वर्षों का प्लान तैयार कर लिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के पास देश को आगे ले जाने का प्लान है। कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर ही भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनी हैं।

नमो शक्ति वॉलेंटियर्स अपने अपने क्षेत्र में पार्टी की मजबूती के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इससे पार्टी को बूथ स्तर पर और मजबूत होने में मदद मिल रही है। महामंत्री ने कहा कि नमो शक्ति वॉलेंटियर्स अपने कार्य की प्रतिदिन की रिपोर्ट जिले व मंडल में वाट्सअप पर भेजेंगे।

 

नमो शक्ति

कार्यशाला में भाजपा शहर जिला अध्यक्ष डॉ. सत्य प्रकाश आचार्य ने बताया कि प्रत्येक नमो शक्ति वॉलेंटियर्स को अपने गांव में 20 युवाओं को भाजपा सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया गया है। वॉलेंटियर्स अपने गांव में मेरा वोट देश कोए मेरा वोट मोदी को पर लोगों के हस्ताक्षर कराएंगे। अपने गांव में युवा सम्मेलन के आयोजन में 50 से 100 या इससे ज्यादा संख्या लोगों को लाएंगे। गांव में एक दिन बाज़ार संपर्क करेंगे।

पार्टी के समर्थन मतों का ज्यादा से ज्यादा मतदान करवाएंगे। इसके साथ ही गांव में लाभार्थी परिवारों से संपर्क करेंगे और लाभार्थी परिवार का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने का काम करेंगे।

चाय पर चर्चा की जाएगी और नमो शक्ति वॉलेंटियर्स वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से संपर्क किया करेंगे। साथ ही गांव के प्रभावी युवा नेताओं से विशेष संपर्क करके भाजपा से जोडऩे का काम इन वॉलेंटियर्स को दिया गया है।

कार्यशाला में रायसिंह, बलवीर लूथरा, लोकसभा संयोजक नंदकिशोर सोलंकी, लोकसभा विस्तारक विजेन्द्र पूनिया सहित कई भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता और काफी संख्या में वॉलेंटियर्स मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here