सट्टा बुकी गिरफ्तार, नकदी और अन्य सामान बरामद

0
291
सट्टा बुकी

कोटगेट थाना पुलिस की कार्रवाई, लाखों रुपए का हिसाब लिखा रजिस्टर भी जब्त

बीकानेर। आईपीएल मैच पर सट्टा करने वालों के खिलाफ कोटगेट थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सट्टा बुकी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से नकदी व लाखों रुपए का हिसाब-किताब सहित अन्य सामान बरामद किया है।

कोटगेट थानाधिकारी धरम पूनिया ने बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि गंगाशहर-गोगागेट स्थित लक्ष्मी प्लाजा में आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा किया जा रहा है। सूचना मिलने पर टीम बनाकर मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश दी गई। इस दौरान सटोरिया राकेश भट्टड़ कोलकाता और बेंगलूरू के मैच पर सट्टा बुक कर रहा था। पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी राकेश भट्टड़ को गिरफ्तार कर लिया और मौके पर से नकदी व लाखों रुपए का हिसाब, दो लेपटॉप, एक कम्प्यूटर, एक एलसीडी व चार मोबाइल जब्त किए हैं।

सीआई धरम पूनिया ने बताया कि लक्ष्मी प्लाजा में राकेश की दुकान है। जिसमें एनसीडीईएक्स का काम चलता है। शुक्रवार को देश भर में हनुमान जयंती और गुड फ्राइडे की छुट्टी थी। अवकाश के दिन एनसीडीईएक्स आदि में भी कारोबार नहीं किया जाता है।

सीआई ने बताया कि सटोरिया राकेश भट्टड़ हाइटैक था। सट्टे के लिए आरोपी ने एलसी लाइन ले रखी थी। जिससे वह सट्टे का कारोबार कर रहा था। एलसी लाइन से वह सट्टे की खाइवाली इसलिए करता था कि किसी को इसकी भनक नहीं लगे। सट्टा बुकी राकेश के खिलाफ पहले भी जुए-सट्टे के मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी शख्स से और भी पूछताछ कर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here