ब्लैक बैलून छोड़ जताया भाजपा प्रत्याशी का विरोध, देखें वीडियो…

0
441
ब्लैक बैलून

अर्जुनराम मेघवाल के नामांकन भरने के दौरान कलक्ट्री परिसर में मौजूद रहे देवीसिंह भाटी समर्थक। पुलिस की मुस्तैदी, सब रहा सामान्य।

बीकानेर। केन्द्रीय राज्यमंत्री और भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के नामांकन के दौरान आज देवीसिंह भाटी समर्थकों ने ब्लैक बैलून छोड़ कर भाजपा प्रत्याशी के प्रति अपना विरोध जताया। पुलिस की मुस्तैदी से इस दौरान कलक्ट्री परिसर में सब कुछ सामान्य रहा।

नामांकन दाखिल करने लवाजमे के साथ जैसे ही अर्जुनराम मेघवाल कलक्टर कार्यालय पहुंचे वैसे ही भाटी समर्थकों ने आकाश में ब्लैक बैलून छोडऩे शुरू कर दिए। कुछ ही पलों में आकाश में ब्लैक बैलून के गुच्छे छा गए। इसी दौरान महाराजा डूंगरसिंह की प्रतिमा के पीछे वाली सड़क से भाटी समर्थक हाथों में ब्लैक बैलून के गुच्छे लेकर ‘मोदी तुमसे बैर नहीं है, अर्जुन तेरी खैर नहीं है’ के नारे लगाते हुए महाराजा गंगासिंह की प्रतिमा के पास पहुंच गए। यहां भाजपा प्रत्याशी की रैली में आए पार्टी कार्यकर्ता एकत्र थे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने शुरू कर दिए। एकबारगी माहौल तनावपूर्ण हो गया। भाजपा कार्यकर्ता ब्लैक बैलून फोडऩे की कोशिश कर रहे थे। तभी मौके पर मौजूद पुलिस ने स्थिति संभाली। विरोध करने वाले भी वापिस जाने लगे।

पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं और भाटी समर्थकों को अलग-अलग ही रखा।
जैसे ही अर्जुनराम मेघवाल नामांकन दाखिल करके कलक्टर कार्यालय से बाहर निकले तभी नगर विकास न्यास कार्यालय की ओर से आए भाटी समर्थकों ने ‘अर्जुनराम हाय-हाय’ के नारे लगाने शुरू कर दिए। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने एक बार फिर से समझाइश करते हुए विरोध करने वालों को शांत करवाया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here