बीकानेर : आर्कषण का केन्द्र बन रहा अनोखा चुनाव प्रचार

0
259
बीकानेर

नरेन्द्र मोदी और अर्जुनराम मेघवाल के फोटो और भाजपा के सिंबल छपी जैकेट दे रही लोगों को मौन संदेश।

बीकानेर। इस बार के लोकसभा चुनाव में वैसे तो मोदी लहर नहीं है लेकिन मोदी का जादू अब भी पार्टी कार्यकर्ताओं के सर चढ़ कर बोल रहा है। बीकानेर में भी भाजपा का एक वरिष्ठ कार्यकर्ता अनोखे अंदाज में अपनी पार्टी और पार्टी प्रत्याशी का प्रचार कर रहा है। भाजपा के इस कार्यकर्ता का अनोखा प्रचार हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, पार्टी के शहरअध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय राज्यमंत्री और बीकानेर से पार्टी प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के फोटो और पार्टी के निशान वाली जैकेट पहन कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। भाजपा के शहरअध्यक्ष की यह जैकेट और इससे हो रहा प्रचार न सिर्फ जिले में बल्कि पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है।

केन्द्र में दोबारा भाजपा की सरकार और नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरी तरह सक्रिय हुए आचार्य की यह विशेष जैकेट दिल्ली से बनकर यहां पहुंची है। हालांकि ये जैकेट आचार्य को उनके एक प्रशंसक ने भेंट की है लेकिन अब इस जैकेट की डिमांड भी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम लोगों में भी बढ़ती दिखाई दे रही है।

बीकानेर
file photo

सत्य प्रकाश आचार्य का कहना है कि जैकेट की रेट नेताओं के सामने मायने नही रखती। इस जैकेट पर मोदी और मेघवाल की फोटो और पार्टी के चुनाव निशान के साथ ही ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम को समर्थन देते हुए यह नारा भी छपवाया है। लोकसभा चुनाव के माहौल में उनकी इस जैकेट से मोदी के साथ ही उनके प्रत्याशी का भी प्रचार हो रहा है।

उनका लक्ष्य इस बार फिर से नरेन्द्र मोदी को पीएम बनाना है। प्रचार के नए तौर-तरीके अपनाकर बीजेपी वोटर्स को तो लुभाने में जुटी ही है। साथ ही पार्टी के कार्यकर्ता भी दो तरह की मोदी जैकेट देखकर काफी प्रभावित दिख रहे हैं। अब देखना यह होगा कि लोकसभा चुनाव के परिणाम में यह जैकेट मतदाताओं को रिझाने में कितना कारगर साबित होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here