भगवा रंग से डरने लगे सीएम और डिप्टी सीएम !

0
797
गहलोत

गहलोत और पायलट के दौरे को देखते हुए जस्सूसर गेट क्षेत्र में हटाए गई भगवा पताकाएं, लोगों में रोष, बैठे धरने पर।

बीकानेर। पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे को काले रंग से डर लगता था और अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को भगवा रंग से शायद डर लगने लगा है। ऐसा आज बीकानेर के जस्सूसर गेट क्षेत्र में देखने को मिला है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज चुनाव प्रचार के लिए कोलायत पहुंचे। वहां से आने पर उनका यहां जस्सूसर गेट क्षेत्र स्थित सीताराम भवन में एक कार्यक्रम था। कांग्रेस के इन दोनों नेताओं के यहां आने की आहट से पुलिस ने तुरन्त प्रभाव से सड़क के दोनों किनारों और लोगों के घरों पर लगी भगवा पताकाएं उतार दी और उन्हें कचरे में फेंक दिया।

क्षेत्र के लोगों ने जब पुलिस का यह कृत्य देखा तो विरोध शुरू कर दिया। कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इसी बीच हिन्दू जागरण मंच के जोधपुर प्रान्त के संयोजक जेठानन्द व्यास, शैलेष गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए और लोगों के साथ वहां धरने पर बैठ गए। फिलहाल धरना जारी है।

गौरतलब है कि शनिवार को शहर में नव संवत्सर बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया था। इस आयोजन को लेकर शहर भर में लोगों ने अपने घरों, बाजारों, सड़कों पर भगवा रंग की पताकाएं लगाई थीं। इन पताकाओं पर ‘ओम’ का निशान भी छपा हुआ है। भगवा रंग की ये पताकाएं धर्मध्वजा भी हैं। इन्हीं पताकाओं के भगवा रंग से कांग्रेस के दोनों शीर्ष नेताओं को अब डर लगता दिखाई दे रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here