मूंगफली मील में लगी आग, कोई हताहत नहीं

0
343
मूंगफली मील

दमकलों ने काफी देर मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

बीकानेर। करणी इण्डस्ट्रीयल एरिया स्थित मूंगफली मील में आज अचानक आग लग गई। जिससे क्षेत्र में हडकम्प सा मच गया। आग की सूचना पर मौके पर पहुंची दमकलों ने काफी देर मशक्कत करने केबाद आग पर काबू पाया।

मिली जानकारी के अनुसार बीछवाल थाना क्षेत्र के करणी इण्डस्ट्रीयल एरिया में रोड नंबर एक के सामने स्थित एनके इण्डस्ट्रीज में आज दोपहर अचानक मूंगफली का दाना निकालने वाली मशीन में आग लग गई। जिसके बाद फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूरों में हडकम्प मच गया और श्रमिक आग से बचने के लिए मील से बाहर की तरफ भागे। इसी बीच किसी ने दमकल विभाग में सूचना दे दी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की दो गाडिय़ों ने काफी देर तक मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पा लिया।

आग लगने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है। आग लगने की इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी भी नहीं मिली है। मील मालिक भंवरलाल ने बताया की उनकी फैक्ट्री में मूंगफली का दाना निकालने के कार्य के साथ ही मूंगफली दानों में से तेल निकालने का काम भी किया जाता है। आग लगने की वजह से से काफी तादाद में रखा मूंगफली का दाना खराब हो गया है। फिलहाल आग लगने की वजहों को तलाशा जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here