आतंकवादियों का वध करो, विश्व में दो शांति का संदेश

0
250
हिन्दू जागरण मंच

हिन्दू जागररण मंच की ओर से शहीदों को श्रद्धांजलि, पाकिस्तान का झंडे जलाए और आतंकवाद का पुतला फंू का। रैली निकाल कर पुलवामा घटना का जताया विरोध।

बीकानेर। पुलवामा के पास सीआरएएफ जवानों पर हुए आत्मघाती हमले का विरोध करते हुए हिन्दू जागरण मंच की ओर से आज रैली निकाली गई। मंच के कार्यकर्ताओं ने कलक्टर कार्यालय के सामने पाकिस्तान के झंडे जलाए और आतंकवाद का पुतला भी फूंका। इसके बाद मंच के कार्यकर्ता शहीद स्मारक स्थल पहुंचे और वहां शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

हिन्दू जागरण मंच

राजीव गांधी मार्ग से शुरू हुई यह रैली केईएम रोड, सादुलसिंह सर्किल होती हुई कलक्टर कार्यालय पहुंची। रास्ते भर रैली में शामिल मंच के कार्यकर्ताओं ने ‘भारत माता की जय, वन्दे मातरम, पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगाए। कलक्टर कार्यालय के सामने राष्ट्रभक्ति नारे लगाते हुए पाकिस्तान के झंडे जलाए और आतंकवाद का पुतला फूंक अपना विरोध जताया।

इस अवसर पर हिन्दू जागरण मंच के प्रान्त संयोजक जेठानन्द व्यास और शैलेष गुप्ता एडवोकेट के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम का ज्ञापन अतिरिक्त जिला कलक्टर एएच गौरी को सौंपा।

प्रदर्शनकारियों ने बताया कि ज्ञापन के जरिए प्रधानमंत्री से मांग की गई है कि देश के 42 वीर जवानों को पाकपरस्त आतंकियों ने काल के क्रूर मुंह में भेज दिया, इस घटना से देशवासियों में आक्रोश है। आतंक के शिशुपाल ने अपनी सौ वीं गलती कर दी है। अब बांसूरी बजाने का समय भी समाप्त हो गया है। सुदर्शन चक्र रूपी सेना को आदेश देवें कि वे आतंकवादियों का वध करें और विश्व में शांति का संदेश दें। रैली और प्रदर्शन में शहर के काफी लोग शामिल हुए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here